Sunday, February 13, 2011

वकील ने युवती को हवस का शिकार बनाया


मुजफ्फरनगर। एक वकील पर किशोरी के साथ दुराचार करने का सनसनी खेज आरोप लगाया गया है, आरोप है कि वकील अपने परिचित की पुत्री को बीमार पत्नी की देखभाल के बहाने अपने घर ले गया और रिश्तों को कलंकित करते हुए किशोरी के साथ दुराचार किया। पीडत किशोरी की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी वकील के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पीडित युवती का मैडिकल भी कराया गया है।
एसएसपी को दिए शिकायती पत्रा में मल्हुपुरा निवासी महिला ने बताया कि मौहल्ला अग्रसैन विहार निवासी एडवोकेट राजीव शर्मा का पारिवारिक मेलजोल उसके परिवार के साथ रहा है। महिला का आरोप है कि 11 पफरवरी को राजीव उसके घर आया और कहा कि उसकी पत्नी का ऑप्रेशन हुआ है, घर में खोई खाना बनाने वाला नही है जिसके चलते उसे होटल में खाना खाना पड रहा है उसने अपनी पत्नी की देखभाल और भोजन बनाने के लिए रिपोर्टकर्ता की 15 वर्षीया पुत्राी को अपने घर ले जाने की बात कही।
पूर्व के अच्छे सम्बंधें के चलते रिपोर्टकर्ता ने अपनी पुत्री को उक्त वकील के साथ उसके घर भेज दिया। महिला का आरोप है कि गत दिवस उक्त वकील उसकी पुत्री को वापस उसके घर छोडने आया और उसे कहा कि वह अपनी पत्नी का इलाज कराने मेरठ जा रहा है इसलिये वह उसकी पुत्री को वापस छोडने आया है। महिला के अनुसार उसकी पुत्री डरी सहमी थी, जब उसने अपनी पुत्री से पूछा तो उसने बताया कि जब वह राजीव अंकल के घर पहुंची तो वहां आंटी नही थी, जब उसने आंटी के विषय में पूछा तो उसे बताया गया कि वह आ जाएगी।
किशोरी के अनुसार राजीव ने रात को उसे दबोच कर उसके साथ दुराचार किया विरोध् पर उसके साथ मारपीट की गई और उस पर पिस्तौल तानकर उसें जान से मारने की ध्मकी दी गई। पीडित महिला दुराचार की शिकार अपनी पुत्री को लेकर एसएसपी के समक्ष पेश हुई और इंसापफ की गुहार लगाई। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थाना पुलिस को पीडित किशोरी का मैडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए, जिस पर पुलिस ने पीडित किशोरी का मैडिकल कराकर आरोपी वकील को हिरासत में ले लिया।

No comments:

Post a Comment